सर्दियों की छुट्टियां बिताने और मनोरंजन के लिए इन जगहों पर जायें

अपनी थका देने वाली जिंदगी से दूर होकर और आराम के लिए आपको यहाँ दुनियां की कुछ चुनिंदा जगहों के बारे में बताया जायेगा।

रेइन, नॉर्वे

यह एक खूबसूरत शहर है जहाँ के घर बहुत ही खूबसूरत लगते है जो की बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच है जहां से प्रकर्ति के मनोरम दृश्य देखने को मिलते है।

बिबरी, इंग्लैंड

इंग्लैंड में स्थित यह एक खूबसूरत गांव है जहाँ जाकर लोगो को काफी सुकून मिलता है लोगो को यहाँ प्राकृतिक सुंदरता देखने को मिलती है।

सिंक्वे टेरे, इटली

यह गावों की श्रृंखला के रूप में दिखाई देता है जो की चट्टानों पर स्थित है जहाँ से प्रकृति के मनोरम दृश्य और खूबसूरत झरने देखने को मिलते है।

शिराकावा-गो, जापान

जापान का यह शहर अपने आप में अद्भुत और खूबसूरत दिखाई देता है जहाँ बर्फ से ढके हुए घर देखने को मिलते है जो की काफी सूंदर अनुभूति देते है।

गिएथूर्न, नीदरलैंड

यह एक शांत वातावरण वाला शहर है जिसे नहरों के शहर के रूप में भी जाना जाता है लोगो को यहाँ नाव की सवारी करते हुए खूबसूरत घर देखने को मिलते है।

शेफचौएन, मोरक्को

यह एक खूबसूरत शहर है जिसे नीले शहर के नाम से भी जाना जाता है यहाँ के लोग काफी मिलनसार होते है जो और लोगो को काफी पसंद आता है।

हॉलस्टैट, ऑस्ट्रिया

यह खूबसूरत गांव पूरी तरह से पहाड़ों से घिरा हुआ है और झीलों के किनारे पर बसे इस गावं से प्रकृति के खूबसूरत दृश्य देखने को मिलते है।

अल्बर्टोबेलो, इटली

इटली में बसा यह शहर अपने "ट्रुली" घरों के लिए जाना जाता है यहाँ के सभी घर पूरी तरह से सफेद रंगों से रंगे हुए है जो की अपने आप में काफी अद्भुत लगता है।